• Talk To Astrologers
  • Brihat Horoscope
  • Ask A Question
  • Child Report 2022
  • Raj Yoga Report
  • Career Counseling
Personalized
Horoscope

2025 प्रेम राशिफल

Author: AstroGuru Mrugank | Last Updated: Wed 16 Oct 2024 12:11:45 PM

2025 प्रेम राशिफल के माध्यम से जानें प्रेम के संदर्भ में सभी बारह राशियों को इस वर्ष किस तरह के परणाम मिलने वाले हैं। इसके अलावा इस वर्ष किन राशियों का प्रेम विवाह का सपना पूरा होगा, किन राशियों के प्रेम जीवन में अनुकूलता आएगी और किन राशियों को कुछ प्रतिकूल परिणाम परिणाम उठाने पड़ सकते हैं इन सभी बातों का जवाब आपको इस विशेष लेख के माध्यम से हम प्रदान कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं यहाँ हम सभी 12 राशियों के वैवाहिक जीवन की भी महत्वपूर्ण भविष्यवाणी प्रदान कर रहे हैं। तो चलिये शुरू करते हैं ये खास लेख और सबसे पहले जान लेते हैं ज्योतिष में प्रेम से संबन्धित किस ग्रह को माना गया है और इस वर्ष उसका क्या परिणाम आपके प्रेम जीवन पर नज़र आने वाला है।

2025 प्रेम राशिफल

Read in English: 2025 Love Horoscope

यह भी पढ़ें: 2025 राशिफल

ज्योतिष में प्रेम से संबन्धित ग्रह

बात करें प्रेम से संबन्धित ग्रह की तो ज्योतिष में शुक्र ग्रह को प्रेम जीवन से जोड़कर देखा जाता है। कुंडली में शुक्र की मजबूत स्थिति उत्तम प्रेम जीवन के संकेत देता है। जब शुक्र और राहु, शुक्र और मंगल, शुक्र और शनि की स्थिति बनती है तो यह रिश्ते के लिहाज से हानिकारक मानी जाती है। इसके अलावा वैवाहिक जीवन के लिए शुक्र और बृहस्पति ग्रह की स्थिति पर गौर किया जाता है। अब बात करें इस वर्ष होने वाले संबन्धित ग्रहों के गोचर की तो,

  • शनि महाराज 29 मार्च को कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे।
  • देवगुरु बृहस्पति वृषभ राशि से निकलकर 15 मई को मिथुन राशि में आ जाएंगे।
  • राहु और केतु की बात करें तो 18 मई को राहु कुंभ राशि में और केतु सिंह राशि में प्रवेश करेंगे।
  • इसके साथ ही वर्ष 2025 की शुरुआत में मंगल महाराज वृषभ राशि में, सूर्य महाराज धनु राशि में, शुक्र महाराज कुंभ राशि में और बुध महाराज वृश्चिक राशि में विराजमान रहेंगे।

मेष

प्रेम जीवन की बात करें तो, मेष जातकों के लिए यह वर्ष औसत रहने वाला है। 2025 प्रेम राशिफल के अनुसार, साल की शुरुआत में तो आपका प्रेम संबंध बढ़ेगा, आप अपने रिश्ते को महत्व देते नजर आएंगे लेकिन धीरे-धीरे चुनौतियां आपके जीवन में खड़ी होने लगेगी। साल के मध्य में जब केतु पंचम भाव में आ जाएंगे तब आपके पार्टनर के साथ आपके तनाव, लड़ाई झगड़ा बढ़ने की आशंका नजर आ रही है। इस दौरान अगर आपने सावधानी नहीं बरती तो रिश्ते में ज्यादा उठा पटक देखने को मिल सकती है। ऐसे में सलाह दी जा रही है कि जो भी मुद्दा हो आपको अपने पार्टनर से खुलकर बात करनी चाहिए और समस्या को हल करना चाहिए। इसके अलावा किसी तीसरे को अपने रिश्ते में दखलअंदाजी न करने दें।

इस राशि के जो जातक सिंगल हैं और किसी नए रिश्ते में आने का विचार कर रहे हैं उन्हें 2025 में सावधानी रखने की सलाह दी जा रही है अन्यथा आपको धोखा मिल सकता है।

बात करें वैवाहिक जीवन की तो मेष राशि के विवाहित जातकों को 2025 में मिश्रित परिणाम मिलने वाले हैं। जहां आपके लिए साल की शुरुआत अनुकूल नहीं रहेगी वहीं मई के बाद से आपके रिश्ते अनुकूल होने लगेंगे, वैवाहिक जीवन की समस्याएं दूर होने लगेगी और आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने परिवार को बढ़ाने का फैसला कर सकते हैं। इस साल आपको भी अपने रिश्ते के प्रति समझदारी दिखानी होगी और कोई भी परेशानी हो तो उसके संदर्भ में अपने पार्टनर से खुलकर बात करनी पड़ेगी तभी आप अपने रिश्ते की अनुकूलता बनाए रख पाएंगे।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: मेष 2025 राशिफल

वृषभ

वृषभ राशि के जातकों के लिए 2025 की शुरुआत कमजोर नजर आ रही है। इस साल आपको प्यार में धोखा भी मिल सकता है। साथ ही समझदारी की कमी के चलते आपके और आपके पार्टनर का समय-समय पर वाद-विवाद होने की भी आशंका है। मई के बाद जब केतु आपके चतुर्थ भाव में आ जाएंगे तब आपके रिश्ते में प्रेम बढ़ेगा और आपके रिश्ते में नई ऊर्जा प्राप्त होगी।

इस राशि के जो जातक सिंगल हैं या किसी से प्यार करते हैं वह जुलाई से सितंबर के बीच प्रेम विवाह के बंधन में बंध भी सकते हैं। हालांकि अप्रैल से मई के बीच आपको अपने रिश्ते के प्रति विशेष रूप से सावधान रहना होगा अन्यथा आपका रिश्ता टूट भी सकता है।

2025 प्रेम राशिफल के अनुसार, साल की शुरुआत आपके लिए अनुकूल रहने वाली है। इस दौरान आपके वैवाहिक रिश्ते मधुर और अनुकूल बनेंगे, आपको और आपके पार्टनर का सामंजस्य शानदार रहेगा, आप दोनों साथ मिलकर अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां को भी बखूबी निभाएंगे। हालांकि सितंबर से अक्टूबर के बीच आपके वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ने की आशंका है। इस दौरान आपको विशेष सावधानी रखनी होगी। इसके बाद का समय दोबारा प्रेम जीवन के लिए अनुकूल रहने वाला है।

वृषभ राशि के जो जातक संतान प्राप्ति की इच्छा रखते हैं इस वर्ष उनकी यह मनोकामना पूरी भी हो सकती है।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: वृषभ 2025 राशिफल

मिथुन

प्रेम जीवन के लिहाज से इस साल की शुरुआत मिथुन राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहेगी। इस साल हर दिन आपका प्यार बढ़ता हुआ प्रतीत होगा। आप दोनों के बीच रूमानियत बढ़ेगी। इसके अलावा आप अपने पार्टनर को कहीं घूमाने ले जाने का विचार भी कर सकते हैं। 2025 प्रेम राशिफल के अनुसार, मई के बाद आपका प्रेम और भी ज्यादा बढ़ेगा, एक दूसरे पर विश्वास बढ़ेगा और आप दोनों एक दूसरे को ज्यादा तवज्जो देते नजर आएंगे।

इसके अलावा मिथुन राशि के कई जातकों के लिए इस वर्ष विवाह के भी योग बन रहे हैं। ऐसे में अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उन्हें प्रपोज कर दें इसके लिए समय अनुकूल है।

वैवाहिक जीवन की बात करें तो इसके लिए साल की शुरुआत तो कमजोर रहेगी लेकिन धीरे-धीरे रिश्ता अनुकूल होने लगेगा। साल की शुरुआत में जीवनसाथी के साथ आपके अहम के चलते तनाव और टकराव की स्थिति बन सकती है। हालांकि फरवरी के बाद से रिश्ते में सुधार आएगा। आपको इस दौरान अपने पार्टनर से कुछ भी कड़वा बोलने से बचना होगा। गुरु गोचर के बाद जीवनसाथी के साथ आप धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे, धार्मिक यात्रा पर जाएंगे और अपने रिश्ते में और भी ज्यादा अंतरंगता और प्रेम महसूस करेंगे।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: मिथुन 2025 राशिफल

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए प्रेम के लिहाज से साल की शुरुआत अनुकूल रहेगी। देवगुरु बृहस्पति आपके प्रेम संबंध को मजबूत बनाएंगे और आप दोनों का सामंजस्य भी शानदार रहेगा। आपके दिल की बात आप अपने पार्टनर से खुलकर कहने में कामयाब होंगे, अपने रिश्ते को महत्व देंगे जिससे आपका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत बनेगा। हालांकि जून से जुलाई के बीच आपको अपने विवाह की बात अपने परिवार के लोगों से कहने से बचने की सलाह दी जा रही है अन्यथा यहां कुछ परेशानियां उठानी पड़ सकती है। इसके बाद अक्टूबर से दिसंबर का समय वापस से आपके लिए शानदार समय साबित होगा। इस दौरान प्रेम विवाह के योग भी बन रहे हैं और आपका प्रेम जीवन में इस दौरान निखार भी आएगा।

बात करें वैवाहिक जीवन की तो इसके लिए साल की शुरुआत थोड़ी चुनौती पूर्ण रहने वाली है। वैवाहिक जीवन में तनाव और टकराव की स्थिति रहेगी, आए दिन कहासुनी और लड़ाई झगड़े की स्थिति खड़ी हो सकती है। ऐसे में आपको सावधान रहना होगा। 2025 प्रेम राशिफल के अनुसार, जुलाई के बाद से वैवाहिक जीवन की समस्या धीरे-धीरे कम होने लगेगी। हालांकि आपको धैर्य के साथ आगे बढ़ने की सलाह दी जा रही है। आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं लंबी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं जिससे आप दोनों की नजदीकियां बढ़ेगी।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: कर्क 2025 राशिफल

शनि रिपोर्ट से जानें अपने जीवन पर शनि का प्रभाव और उपाय

सिंह

प्रेम जीवन के लिहाज से वर्ष 2025 थोड़ा कठिन साबित हो सकता है। इस वर्ष आपके पार्टनर के मन में अहम की भावना बढ़ने वाली है जो आपके रिश्ते में तनाव की वजह बनेगी। हालांकि मई के बाद स्थितियां अनुकूल होने लगेंगी और आपके प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी और आपके रिश्ते मजबूत होंगे। इस वर्ष सिंह राशि के कुछ जातकों का प्रेम विवाह भी हो सकता है। अक्टूबर से दिसंबर के बीच आपके पार्टनर को कोई विशेष उपलब्धि मिल सकती है जिसके लिए उन्हें आपसे कुछ समय के लिए दूर जाना पड़ेगा। इस दौरान आपको धैर्य बनाए रखने की सलाह दी जाती है।

वैवाहिक जीवन की बात करें तो साल की शुरुआत अनुकूल रहेगी, आप दोनों के बीच शानदार सामंजस्य नजर आएगा, आप अपने पार्टनर को और अपने रिश्ते को महत्व देंगे, प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। हालांकि मार्च के बाद आपके पार्टनर को स्वास्थ्य समस्याएं परेशान कर सकती हैं। आपको उनका विशेष ध्यान रखना होगा। मई के बाद जीवनसाथी से रिश्ते बेहतर होंगे और ससुराल पक्ष के लोग भी आपकी मदद करेंगे और आपका वैवाहिक जीवन दोबारा मधुर होने लगेगा।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: सिंह 2025 राशिफल

कन्या

प्रेम जीवन के लिहाज से साल 2025 की शुरुआत तनावपूर्ण रहने वाली है। इस दौरान अहम के चलते लड़ाई झगड़े की तमाम स्थितियों बनेगी और आपका रिश्ता टूट भी सकता है। ऐसे में आपको विशेष सावधानी बरतनी की सलाह दी जा रही है। धैर्य से काम लेंगे तो आप अपने प्रेम को संभालने और अपने रिश्ते को बचाने में कामयाब भी हो सकते हैं। 2025 प्रेम राशिफल के अनुसार, मार्च के बाद का समय अनुकूल रहेगा इस दौरान इस राशि के कुछ जातक अपने प्रियतम के साथ विवाह बंधन में भी बंध सकते हैं।

कुल मिलाकर यह साल आपके प्रेम की परीक्षा लेगा और अगर आप धैर्य से काम लेते हैं तो आपको इसमें सफलता भी मिलेगी।

वैवाहिक जीवन की बात करें तो साल की शुरुआत प्रतिकूल रहने वाली है। इस दौरान आपके और आपके जीवनसाथी के बीच गलतफहमियां खड़ी हो सकती हैं जिससे लड़ाई झगड़े के योग बनेंगे। मार्च के बाद स्थितियां अनुकूल होंगी, अपने जीवनसाथी के साथ आप ज्यादा स्पष्टवादी बनेंगे और अपने रिश्ते और अपने जीवनसाथी को महत्व देंगे।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: कन्या 2025 राशिफल

तुला

प्रेम जीवन के लिहाज से 2025 में तुला जातकों को मिश्रित परिणाम प्राप्त होंगे। इस साल आपके प्यार की परीक्षा होने वाली है। जहां एक तरफ आपका रिश्ता नई ऊंचाइयों को छूएगा, आप दोनों के बीच रूमानियत बढ़ेगी वहीं कई बार तकरार होने की भी आशंका है। ऐसे में इस साल आपको धैर्य पूर्वक प्रेम के संदर्भ में कोई भी फैसला लेने की सलाह दी जाती है।

इसके अलावा तुला राशि के कुछ जातकों का इस वर्ष प्रेम विवाह भी हो सकता है लेकिन साल के उत्तरार्ध में आपके जीवन में कुछ चुनौतियां भी आने वाली हैं। 2025 प्रेम राशिफल के अनुसार, जून से जुलाई के बीच आपके रिश्ते में झगड़े आदि की स्थिति बनेगी। हालांकि अच्छी बात यह है कि इस साल आप अपने पार्टनर से जो भी कहना चाहेंगे वह आपकी बात को सुनेंगे भी और समझेंगे भी जिससे आपका रिश्ता अनुकूल बना रहेगा।

वैवाहिक जीवन की बात करें तो साल की शुरुआत कठिन रहने वाली है और साल के मध्य में आप दोनों के बीच तनाव, लड़ाई झगड़े, कहासुनी बढ़ने की आशंका है। इस साल मई के महीने में आपका वैवाहिक जीवन दोबारा से अनुकूल होने लगेगा। जुलाई से अगस्त के बीच आपको वैवाहिक जीवन के संदर्भ में विशेष परिणाम प्राप्त होंगे। बस इस बात का ख्याल रखें कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को अपने रिश्ते में हस्तक्षेप न करने दें।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: तुला 2025 राशिफल

वृश्चिक

प्रेम जीवन के संदर्भ में साल की शुरुआत शानदार रहेगी। आपके जीवन में खुशियां आएंगी, आप अपने पार्टनर से बहुत कुछ कहना चाहेंगे और अपने रिश्ते को मजबूत बनाएंगे। मई के महीने में आपको अपने रिश्ते में कुछ नकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। प्रेम जीवन में तनाव और उतार चढ़ाव आने की भी आशंका है। हालांकि इसे अपने प्यार की परीक्षा समझें और धैर्य पूर्वक इससे निकलने का प्रयत्न करें। 2025 प्रेम राशिफल के अनुसार, अक्टूबर के बाद का समय प्रेम जीवन के लिहाज से शानदार साबित होगा। इस दौरान प्रेम जीवन में नई ऊर्जा आएगी, आप अपने पार्टनर के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं जिससे आप दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी वक्त भी बिताएँगे और अपना रिश्ता भी मजबूत बना पाएंगे।

वैवाहिक जीवन की बात करें तो साल की शुरुआत अनुकूल रहेगी, ग्रह स्थितियों इस तरफ इशारा कर रही हैं कि वैवाहिक जीवन इस दौरान सुंदर और पल्लवित होगा, आपसी समस्याएं दूर होगी। मई के बाद आप अपने ससुराल के लोगों से मिलने जुलने का मौका प्राप्त करेंगे।

इस राशि के अविवाहित जातकों के विवाह होने की योग भी इस साल बनने वाले हैं। इसके अलावा वृश्चिक राशि के जातकों को इस वर्ष अपने जीवन साथी से विशेष लाभ होने की भी संभावना है।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: वृश्चिक 2025 राशिफल

ऑनलाइन सॉफ्टवेयर से मुफ्त जन्म कुंडली प्राप्त करें

धनु

प्रेम जीवन के लिहाज से धनु जातकों के लिए साल 2025 काफी कमजोर रहने वाला है। इस दौरान आपको अपना रिश्ता संभालने की सलाह दी जा रही है क्योंकि यहां चूक हुई तो आपका रिश्ता बिखर भी सकता है। हालांकि जनवरी के तीसरे सप्ताह से अप्रैल के बीच का समय थोड़ा अनुकूल रहेगा। इस दौरान प्रेम विवाह की बातचीत की जा सकती है क्योंकि इसमें सफलता मिलने की अधिक संभावना है। इसके बाद अप्रैल से लेकर जून तक का समय कठिन रहेगा। इस दौरान आपको विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है।

वैवाहिक जीवन की बात करें तो साल की शुरुआत कमजोर रहेगी, आप दोनों के बीच परेशानियां बढ़ सकती हैं, मतभेद हो सकते हैं, लड़ाई झगड़े की स्थिति खड़ी हो सकती है। 2025 प्रेम राशिफल के अनुसार, मई के बाद धीरे-धीरे परिस्थितियों सामान्य होने लगेंगी। आपको आपके जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, वह आपकी बात को समझेंगे और आपका रिश्ता अनुकूल बनेगा। इस दौरान आप उनके साथ यात्रा पर भी जा सकते हैं जिससे आपका रिश्ता परिपक्व होगा।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: धनु 2025 राशिफल

मकर

प्रेम जीवन के लिहाज से मकर राशि के जातकों के लिए साल की शुरुआत शानदार रहेगी। इस दौरान आपका प्रेम जीवन फले-फूलेगा और पल्लवित होगा। आप दोनों एक दूसरे के प्रति दोबारा से आकर्षण महसूस करेंगे, एक दूसरे की बात समझेंगे और मान सम्मान बढ़ाएंगे। वर्ष के मध्य में शादी का विचार किया जा सकता है इसमें आपको सफलता मिलेगी। हालांकि मार्च का समय थोड़ा अनुकूल नहीं है। इस दौरान आपके प्यार की परीक्षा हो सकती है। अगर आपका प्यार सच्चा है तो इसमें सफलता मिलेगी अन्यथा इस दौरान आपका रिश्ता बिखर सकता है।

वैवाहिक जीवन की बात करें तो साल की शुरुआत कमजोर रहेगी, इस दौरान आपके जीवनसाथी के साथ आपके अहम से संबंधित मुद्दे खड़े हो सकते हैं, दोनों के बीच क्रोध बढ़ सकता है जिसका नकारात्मक प्रभाव आपके रिश्ते पर पड़ेगा। ऐसी स्थिति में किसी तीसरे को अपने रिश्ते के संदर्भ में हस्तक्षेप न करने दें तभी आपका रिश्ता बच सकता है। इसके बाद का समय वैवाहिक जीवन के लिए अनुकूल रहेगा, परेशानियां धीरे-धीरे दूर होने लगेगी तब आप अपने पार्टनर को उचित समय, प्यार और स्नेह देंगे, एक दूसरे की बात सुनेंगे और समझेंगे और अपने रिश्ते को अनुकूल बनाएंगे।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: मकर 2025 राशिफल

कुम्भ

प्रेम जीवन के लिहाज से कुंभ जातकों को मिश्रित परिणाम वर्ष 2025 में प्राप्त होने वाले हैं। साल की शुरुआत में बेशक आप अपने पार्टनर को कुछ कड़वा बोल सकते हैं जिससे आपका रिश्ता नकारात्मक रूप से प्रभावित होगा। आप दोनों के बीच लड़ाई झगड़े की नौबत आ सकती है। हालांकि यहां आपको शांति और धैर्य से काम लेना होगा, कुछ भी बोलने से पहले अपनी वाणी का विशेष ध्यान रखना होगा। धीरे-धीरे आपका रिश्ता बेहतर होने लगेगा। आप दोनों का एक दूसरे पर विश्वास और प्रेम बढ़ेगा जिसके दम पर आप अपने प्रेम जीवन को उचित ढंग से संभाल पाएंगे और अपने रिश्ते को मजबूत बनाएंगे।

वैवाहिक जीवन की बात करें तो साल की शुरुआत औसत रहने वाली है। इस दौरान आपके सामंजस्य में कुछ कमी आएगी। हालांकि प्रेम और रूमानियत बढ़ने वाली है। आप अपने जीवनसाथी के साथ निकटता महसूस करेंगे, उनके साथ ही रहना चाहेंगे। 2025 प्रेम राशिफल के अनुसार, मई के बाद का समय स्थितियां बिगड़ने के संकेत दे रहा है। इस दौरान शायद आप दोनों का तालमेल उतना उचित न रहे जिससे रिश्ते में समस्याएं बढ़ सकती है। इस साल आपको अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जा रही है।

कुंभ राशि के जो जातक संतान प्राप्ति की इच्छा रखते हैं इस वर्ष के उत्तरार्ध में उनका सपना पूरा हो सकता है।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: कुंभ 2025 राशिफल

मीन

प्रेम जीवन के लिहाज से मीन राशि के जातकों के लिए साल की शुरुआत अनुकूल नहीं होगी। आप और आपका पार्टनर एक दूसरे को बात-बात पर गुस्सा दिखाते, एक दूसरे को नीचा दिखाते नजर आ सकते हैं जिससे आपका रिश्ता कमजोर बनेगा। इस दौरान आपको धैर्य से काम लेना होगा, अपने रिश्ते को संभालना होगा, अन्यथा प्यार की डोर टूट सकती है। इसके बाद अगस्त से अक्टूबर का समय अनुकूल रहने वाला है। इस दौरान आपका प्यार परवान चढ़ेगा, आप दोनों एक दूसरे की देखभाल करेंगे, अपने रिश्ते पर विशेष ध्यान देंगे और अपने रिश्ते को मजबूत बनाएंगे।

वैवाहिक जीवन की बात करें तो साल की शुरुआत कमजोर रहेगी। इस दौरान आपके वैवाहिक जीवन की गाड़ी पटरी से उतर सकती है, आप दोनों के बीच सामंजस्य नहीं नजर आएगा, गलतफहमियां बढ़ेगी जिससे रिश्ते में कड़वाहट आने की आशंका है। हालांकि जैसे-जैसे साल बीतता जाएगा आपके रिश्ते मधुर होने लगेंगे। मई के बाद आप दोनों के रिश्ते में प्रेम और समर्पण बढ़ेगा। आप अपने रिश्ते को संभालने का प्रयास करेंगे और अपने वैवाहिक जीवन को दोबारा अनुकूल बनाएँगे।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें: मीन 2025 राशिफल

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह लेख ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. वर्ष 2025 सभी 12 राशियों के लिए प्रेम के मोर्चे पर ढेरों अनुकूल परिणाम लेकर आने वाला है।

2025 में मेरा प्रेम जीवन कैसा रहेगा?

2. ज्योतिष में प्रेम से संबन्धित किस ग्रह को माना गया है?

वर्ष 2025 में शुक्र का गोचर कब होगा?

3. शुक्र ग्रह को प्रेम से संबन्धित ग्रह माना जाता है। इसके अलावा वैवाहिक जीवन के लिए शुक्र और बृहस्पति ग्रह की स्थिति पर गौर किया जाता है।

वर्ष 2025 में शनि महाराज 29 मार्च को कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

More from the section: Horoscope 4126
Buy Today
Gemstones
Get gemstones Best quality gemstones with assurance of AstroCAMP.com More
Yantras
Get yantras Take advantage of Yantra with assurance of AstroCAMP.com More
Navagrah Yantras
Get Navagrah Yantras Yantra to pacify planets and have a happy life .. get from AstroCAMP.com More
Rudraksha
Get rudraksha Best quality Rudraksh with assurance of AstroCAMP.com More
Today's Horoscope

Get your personalised horoscope based on your sign.

Select your Sign
Free Personalized Horoscope 2025
© Copyright 2024 AstroCAMP.com All Rights Reserved